हरिद्वार समाचार– मकर सक्रांति पर्व पर 14 जनवरी के महाकुंभीय प्रथम स्नान के अवसर पर हरिद्वार के समस्त व्यापारी नेताओं ने कुम्भ स्नान यात्रा का आयोजन करके हर की पौडी पर गंगा स्नान किया जिसके बदले में साजिशन उत्तराख्ण्ड सरकार के इशारों पर व्यापारियों पर कोविड 19 के नामजद मुकद्दमे दर्ज कर दिए गए थे। जिनको वापिस किये जाने के लिये उत्तराखण्ड क्रांति दल जिला हरिद्वार कार्यकारिणी ने मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड को सीटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित क़िया है। 
 
मकर सक्रांति पर्व पर 14 जनवरी के महाकुंभीय प्रथम स्नान के अवसर पर हरिद्वार के समस्त व्यापारी नेताओं ने कुम्भ स्नान यात्रा का आयोजन किया था जिसका उत्तराखण्ड क्रांति दल जिला हरिद्वार कार्यकारिणी ने समर्थन किया था। 
 
महाकुंभीय प्रथम स्नान पर लाखो श्रदालुओ ने हरिद्वार में हर की पौडी पर गंगा स्नान किया लेकिन व्यापार मंडल के शांतिपूर्वक स्नान यात्रा व स्नान करने पर साजिशन 60 सरकार के इशारों व्यापारियों पर कोविड 19 के अंतर्गत नामजद मुकद्दमे दर्ज कर दिए गए। जबकि हरिद्वार में रोज भाजपा द्वारा धार्मिक व राजनीतिक यात्राओं का आयोजन बिना सोशल डिस्टेंस व मास्क के हो रहा हैं उन्हें क्यू नही टारगेट किया जाता। 
 
उत्तराखण्ड क्रांति दल व्यापारियों पर कोविड 19 के अंतर्गत नामजद मुकद्दमे वापिस लेने की मांग करता है ताकि हरिद्वार में आयोजित महाकुंभ 2021 का आयोजन सौहार्द्पूण वातावरण मे हो।  
 
ज्ञापन देते में उपस्थित रहे:- जिलाध्यक्ष राजीव देशवाल, केंद्रीय महामंत्री चौधरी ब्रजबीर सिंह,  दीपक गौनियाल, रजनी सैनी, प्रदीप कुमार,संजय उपाध्याय, विकास गिरी, प्रशांत उपाध्याय, सुनील कश्यप, तरुण जोशी आदि

Leave a Reply

Your email address will not be published.