हरिद्वार-एचईसी ग्रुप आफ  इंस्टीट्यूशन्स द्वारा पं0 नारायण दत्त तिवारी यूथ हाॅस्टल ग्राउण्ड मेंआयोजित दो दिवसीय स्पोर्टस मीट-2022 में आज प्रथम दिन प्रतियोगिता का शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन श्री संदीप चैधरी द्वारा रिबन काटकर किया गया। प्रातः 8 बजे से क्रिकेट प्रतियोगिता के अन्तर्गत खो-खो, बालीवाॅल, क्रिकेट, एथलेटिक्स, टग आॅफ वार, बास्केटबाल आदि के मैच खेले गये।
एथलेटिक्स मुकाबलों में 200×2 रेस में आदित्य-आशु की टीम, तरूण-हर्ष की टीम, आशीष-मयंक की टीम, प्रशांत-विवेक की टीमों ने अपने शुरूआती मुकाबले जीते। ‘टग आॅफ वाॅर‘ मुकाबलों में महिला वर्ग में सृष्टि पाण्डेय की टीम ए ने अपना मुकाबला जीता एवं पुरूष वर्ग में अमन की टीम सी ने अपना मुकाबला जीता। बास्केटबाल प्रतियोगिता में लीग मुकाबलों में कार्तिकेय की टीम ‘सी‘ ने दीक्षांत की टीम टीम ‘ए‘ ‘को हराया, अन्य मुकाबले में हिमांशु रावत की टीम ‘डी‘ ने हर्षवर्धन की टीम ‘बी‘ को हराया। खो-खो मुकबलों में अदीति सैनी की टीम ‘ए‘ ने टीम ‘सी‘ को हराया एवं अन्य मुकाबले में सार्थक की टीम ‘बी‘ ने टीम ‘डी‘ को हरा दिया।
क्रिकेट मुकाबलों में सहज की टीम ‘ए‘ ने टीम ई‘ को हराया, नीतिन की टीम ‘एफ‘ ने टीम ‘बी‘ को हराया, आशीष की टीम ‘सी‘ ने टीम ‘जी‘ को हराया एवं दिव्यम की टीम ‘डी‘ ने टीम ‘एच‘ को हराकर अपने शुरूआती मुकाबले जीते। कल सेमीफाईनल व फाईनल मुकाबले खेले जायेंगे।
संस्थान के डायरेक्टर डा0 अंशुल शर्मा ने बताया कि कल अन्तिम दिन सभी प्रतियोगिताओं के सेमीफाईनल व फाईनल मुकाबले खेले जायेंगे। इस खेल आयोजन में डा0 मौसमी गोयल, रितु मोदी, ललित जोशी, डा0 तृप्ति अग्रवाल, शुभांग वालिया, उमराव सिंह, वर्णिका नागर, रश्मि, शुभम शर्मा, गौरव भूषण, शुभम जोशी, शिवानी, जया, दीपशिखा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.