हरिद्वार समाचार-उत्तराखंड क्रांति दल की दो दिवसीय बैठक दिवाकर भट्ट जी अध्यक्षता में तरुण हिमालय में संपन्न हुई
दिवाकर भट्ट  ने कहा कि उक्रांद की हम सभी 70 विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे उत्तराखंड का हित सोचने वाले सभी बुद्धिजीवी समाजसेवी आकर उत्तराखंड क्रांति दल से जुड़े और आगामी चुनाव में उत्तराखंड की दशा और दिशा बदलने में उत्तराखंड क्रांति दल का सहयोग दें।
काशी सिंह ऐरी  ने कहा कि जो सपने शहीदों ने उत्तराखंड बनाते हुए देखे थे उन सभी को उत्तराखंड क्रांति दल पूरा करेगा हर घर को रोजगार अच्छी सड़कें पानी बिजली फ्री  कोरोना काल में व्यापारी भाइयों ने दर्द झेला है इसलिए व्यापारी भाइयों के लिए ग्रीन बोनस की व्यवस्था की जाएगी ।
जनथवाल जी ने कहा कि अनुशासन में रहकर ही हम आगामी चुनाव को लड़ सकते हैं और जीत हासिल कर सकते हैं जिला अध्यक्ष राजीव देशवाल कहा कि दो दिवसीय कार्यक्रम में उपस्थित हुए सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं मातृशक्ति को धन्यवाद देता हूं आगामी जिला पंचायत में हम अपनी पूरी ताकत के साथ सभी प्रत्याशियों को उतारते हुए दमखम से चुनाव लड़ेंगे।
सभा में उपस्थित सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता सदस्यों ने किसान आंदोलन का समर्थन किया साथ में  आंदोलन में जान गवाने वाले सभी किसानों एवं चमोली में आई आपदा में जिन लोगों ने जान गवाई उन सभी के प्रति 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
कार्यक्रम में उपस्थित रहे त्रिवेंद्र पवार, पुष्पेश त्रिपाठी, एसएस पाँगती, बीडी रतूड़ी, पीसी थपलियाल, राजेंद्र बिष्ट, प्रमिला रावत, सुरेंद्र कुकरेती, रविंद्र वशिष्ठ, सरिता पुरोहित,चौधरी ब्रजवीर, दीपक गुनियाल, नितिन सैनी, रजनीश सैनी,नसंजय उपाध्याय, राजमोहिनी चौहान, नीरज धीमान, विकास गोस्वामी आदि कार्यकर्ता एवं साथी उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.