हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय से सोमवार को कलक्ट्रेट में आम जनता ने अपनी-अपनी समस्याओं के सम्बन्ध में मुलाकात की। 
जिलाधिकारी को ज्वालापुर निवासी श्री अनवर ने बताया कि मेरा छोटा पुत्र मुझे बार-बार घर से बाहर करने की धमकी देते रहता है, जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस पर जिलाधिकारी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को इस प्रकरण की जांच करने को कहा है। इसी प्रकार श्री महिपाल सिंह, ग्राम मोहम्मदपुर ने कार्यालय खण्ड विकास अधिकारी बहदराबाद में टेण्टर निविदा विज्ञापन की जांच करने की प्रार्थना की। इस पर जिलाधिकारी ने डीडीओ हरिद्वार को जांच कर एक सप्ताह में आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। 
श्री विनय शंकर पाण्डेय को सुश्री भारती सहगल, आवास विकास कॉलोनी ने बताया कि श्रीमती शोभना कश्यप पत्नी श्री विनोद कश्यप द्वारा आवास विकास कालोनी की तरफ अवैध रूप से दीवार खड़ी कर गेट लगाकर जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है। इस पर जिलाधिकारी ने सचिव एचआरडी0ए0 को प्रकरण की जांच करने के निर्देश देते हुये रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। 
ग्राम हस्तमौली व ग्राम प्रहलादपुर तहसील लक्सर के किसानों ने जिलाधिकारी को सोलानी नदी के तटबन्ध बनाते समय कई पेड़ तटबन्ध में आ गये थे, जिसका अभी तक मुआवजा नहीं मिला है। इस पर जिलाधिकारी ने ई0ई0 सिंचाई विभाग को मुआवजा क्यों नहीं मिला, के सम्बन्ध में अपनी आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। प्रार्थी गेंदा, रहमतपुर रूड़की ने नदी भूमि पर अवैध कब्जा हटवाने के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दिया। इस पर जिलाधिकारी ने एएसडीएम रूड़की को इस सम्बन्ध में तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिये। 
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी(प्रशासन) श्री पी0एल0 शाह सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.