हरिद्वार– सनातन हिन्दू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अमित वालिया ने मन्नु चैधरी को जिला अध्यक्ष एवं अक्षय को जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने सनातन हिन्दू वाहिनी सदस्यता ली। कनखल स्थित सतीकुण्ड स्थित कार्यक्रम के दौरान नवनियुक्त जिला अध्यक्ष व जिला उपाध्यक्ष व वाहिनी में शामिल हुए युवाओं का स्वागत करते हुए अमित वालिया ने कहा कि हिन्दू हितों के लिए सनातन हिन्दू वाहिनी लगातार संघर्ष कर रही है। उन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एकजुट होकर संघर्ष करें। हिन्दू समाज के सभी वर्गो को एकजुट करने के साथ समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने में सहयोग करें। एकजुटता व संघर्ष से ही संगठन को मजबूत बनाया जा सकता है। युवाओं को पाश्चात्य संस्कृति छोड़कर भारतीय संस्कृति अपनाने के लिए प्रेरित करें। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में चार राज्यों में भाजपा को मिली जीत की बधाई देते हुए अमित वालिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह की नीतियों के चलते ही भाजपा को चार राज्यों में प्रचण्ड बहुमत से जीत मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्गो के विकास के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ा है और देश निरंतर तरक्की कर रहा है। नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मन्नु चैधरी व जिला उपाध्यक्ष अक्षय ने कहा कि संगठन की और से जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है। उसका निष्ठापूर्वक पालन करते हुए युवा वर्ग को संगठन से जोड़कर हिन्दू हितों के लिए अभियान चलाया जाएगा। इस अवसर पर कार्तिक, मनीष, गौरव, रोबिन, अंकुर, उमंग, निशु, अनुराग, गौरव, अमन, शिवम, मुकेश, अभिलाष, कमल, निखिलमन्नु चैधरी बने सनातन हिन्दू वाहिनी के जिला अध्यक्ष
हरिद्वार, 21 मार्च। सनातन हिन्दू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अमित वालिया ने मन्नु चैधरी को जिला अध्यक्ष एवं अक्षय को जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने सनातन हिन्दू वाहिनी सदस्यता ली। कनखल स्थित सतीकुण्ड स्थित कार्यक्रम के दौरान नवनियुक्त जिला अध्यक्ष व जिला उपाध्यक्ष व वाहिनी में शामिल हुए युवाओं का स्वागत करते हुए अमित वालिया ने कहा कि हिन्दू हितों के लिए सनातन हिन्दू वाहिनी लगातार संघर्ष कर रही है। उन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एकजुट होकर संघर्ष करें। हिन्दू समाज के सभी वर्गो को एकजुट करने के साथ समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने में सहयोग करें। एकजुटता व संघर्ष से ही संगठन को मजबूत बनाया जा सकता है। युवाओं को पाश्चात्य संस्कृति छोड़कर भारतीय संस्कृति अपनाने के लिए प्रेरित करें। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में चार राज्यों में भाजपा को मिली जीत की बधाई देते हुए अमित वालिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह की नीतियों के चलते ही भाजपा को चार राज्यों में प्रचण्ड बहुमत से जीत मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्गो के विकास के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ा है और देश निरंतर तरक्की कर रहा है। नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मन्नु चैधरी व जिला उपाध्यक्ष अक्षय ने कहा कि संगठन की और से जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है। उसका निष्ठापूर्वक पालन करते हुए युवा वर्ग को संगठन से जोड़कर हिन्दू हितों के लिए अभियान चलाया जाएगा। इस अवसर पर कार्तिक, मनीष, गौरव, रोबिन, अंकुर, उमंग, निशु, अनुराग, गौरव, अमन, शिवम, मुकेश, अभिलाष, कमल, निखिल, आशीष, अंकित, अजय, दिव्यांश, विनय कुमार, विशाल चैहान, जोनी, नितिन जखमोला, अंकुर शर्मा, गौरव बंसल, अमरदीप सिंह, रोबिन आदि मौजूद रहे।
आशीष, अंकित, अजय, दिव्यांश, विनय कुमार, विशाल चैहान, जोनी, नितिन जखमोला, अंकुर शर्मा, गौरव बंसल, अमरदीप सिंह, रोबिन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.