हरिद्वार समाचार – जिलाधिकारी श्री सी रविशंकर ने झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में माननीय मुख्यमंत्री की घोषणा अंतर्गत किये गये विकास कार्यो की प्रगति की समीक्षा बैठक विधायक श्री देशराज कर्णवाल की उपस्थिति में की।
डीएम ने निर्माण विभागो से कार्योे को तेजी से करने के निर्देरश दिये। अधिकांश कार्य विभागों द्वारा फरवरी तक कर लिये जाने की जानकारी दी गयी। उच्चीकरण किये जाने वाले भवनो के लिए भूमि चिन्हित न हो पाने तथा भूमि की अनुलब्धता होने पर डीएम ने ऐसे कार्यो का प्रस्ताव मल्टिस्टोरी इमारत का प्रस्ताव बना कर प्रेषित करते हुए शीघ्र घोषणाओं का पूर्ण किये जाने के निर्देश विभागों को दिये।
विधायक श्री कर्णवाल ने लोक निर्माण विभाग के कार्यो में गुणवत्ता मे कमी कारण सड़कों को पुनः सुधार कराये जाने की मांग की। डीएम ने ऐसी सड़कों का सुधारीकरण 15 फरवरी तक कर लिये जाने के  निर्देश पीडब्ल्यूडी को दिये। उन्होंने एनएच द्वारा सालियार बाईपास निर्माण के दौरान भारी वाहनों की आवाजाही से ग्रामीण सड़कों को क्षतिग्रस्त कर दिये जाने की जानकारी भी डीएम को दी। जिस पर डीएम ने एनएच द्वारा ऐस मार्गो का सदृढिकरण किये जाने के निर्देश दिये।
डीएम ने बैठक मे सभी विभागों को निर्देश दिये कि जिनके भी कार्य मुख्यमंत्री घोषणा में स्वीकृत हैं और जो भी निर्माण ऐजेंसी कार्यो को करती है उसको कार्य शुरू करने और समाप्त होने पर क्षेत्रीय विधायक को इसकी सूचना अवश्य देनी होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.