हरिद्वार समाचार-एचईसी ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स, जगजीतपुर, हरिद्वार की बीसीए पाठ्यक्रम की छात्रा एवं एनएसए स्वंयसेवी प्रियदर्शिनी का कुरूक्षेत्र, हरियाणा में दिनांक 18 नवम्बर से 24 नवम्बर तक होने वाले 7 दिवसीय राष्ट्र्ीय एकीकरण शिविर हेतु चयन सुनिश्चित हुआ है। काॅलेज के एनएसएस इकाई के कार्यक्रम अधिकारी श्री उमराव सिंह ने बताया कि इस राष्ट्र्ीय एकीकरण शिविर में देश के विभिन्न राज्यों से चयनित स्वंयसेवियों का चयन हुआ जिसमें उत्तराखण्ड से 04 छात्र व 4 छात्राओं का चयन हुआ। यह चयनित स्वंयसेवी अपने-अपने राज्यों के लोक संस्कृति से अवगत होंगे और उत्तराखण्ड के चयनित स्वंयसेवी उत्तराखण्ड राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे।
श्री सिंह ने यह भी बताया कि संस्थान की बीकाॅम (आॅनर्स) अन्तिम वर्ष की छात्रा वंशिका का भी
प्री आर.डी परेड के लिये चयन हुआ। जिसमें उत्तराखण्ड से 16 स्वंयसेवियों का चयन हुआ। यह प्रशिक्षण शिविर 15 नवम्बर से 24 नवम्बर तक बीआईटी, पटना कैम्पस, पटना में होना सुनिश्चित हुआ। संस्थान की छात्रा स्वंयसेवी वंशिका ने वहाॅ अपनी उपस्थिति दर्ज करा प्रतिभाग आरम्भ कर दिया है।

इस सुअवसर पर काॅलेज के चेयरमैन श्री संदीप चैधरी व डायरेक्टर डा0 अंशुल शर्मा ने चयनित छात्राओं को बधाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की काॅमना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.