मुझे-“ड्रग-दो-ड्रग-दो-”-वाले-अरनब-गोस्वामी-के-रिपब्लिक-भारत-पर-लगे-trp-से-छेड़-छाड़-के-आरोप.

 

#रिपब्लिक_अर्नब_टीआरपी_चोर twitter ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे रहा है !

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह  ने गुरुवार को एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दावा किया तीन चैनल पैसा देकर अपने लिए फर्जी टीआरपी जुटा रहे थे. पुलिस कमिश्नर ने दावा किया इस घोटाले में रिपब्लिक टीवी और दो छोटे मराठी चैनल- फक्त मराठी और बॉक्स सिनेमा शामिल हैं.  हम आपको बताते हैं कि यह पूरा फर्जीवाड़ा कैसे हो रहा था.

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि दो मराठी चैनलों के मालिक गिरफ्तार हुए हैं. रिपल्बिक टीवी के खातों को सीज किया जा सकता है. परमबीर सिंह ने कहा कि ज्यादा विज्ञापन के लिए टीआरपी का ये खेल खेला जा रहा था.

परमबीर सिंह ने आगे कहा कि शिकायत के आधार पर हमने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. रिपब्लिक टीवी का नाम भी सामने आया है. जिन ग्राहकों से संपर्क किया गया था, उन्होंने माना है कि रिपब्लिक चैनल ऑन रखने के लिए पैसे दिए गए थे. उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं. बार्क ने भी रिपब्लिक टीवी पर संदेह जताया है.

 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जिन घरों को पैसा दिया जा रहा था उनको बोला जाता था कि आप हमेशा एक विशेष टीवी चैनल को ऑन रखें चाहे आप घर में हों या नहीं हों. यह भी पता चला कि निरक्षर लोगों के घर में भी इंग्लिश के चैनल को ऑन करके रखने की डील की गई थी.

मुझे "ड्रग दो ड्रग दो " वाले अरनब गोस्वामी के रिपब्लिक भारत पर लगे TRP से छेड़-छाड़ के आरोप .

हालांकि मुंबई पुलिस की पीसी के बाद रिपब्लिक टीवी ने भी इस मुद्दे पर अपना आधिकारिक बयान जारी किया है. रिपब्लिक टीवी का कहना है कि चूंकि उन्होंने सुशांत केस में पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह से सवाल पूछे थे इसलिए अब रिपब्लिक टीवी पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. बयान में कहा गया है कि रिपब्लिक टीवी मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर मानहानि का केस भी करेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.